Saturday, July 27, 2024

बिना मेकअप के शूट पर निकली Priyanka Chopra, चेहरा छुपाती नजर आई एक्ट्रेस

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल कहीं जाने वाली प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती के तो लाखों लोग दीवाने हैं। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा भारत आई थी जहां पर वह अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आई थी। अब वह फिर से अमेरिका जा चुकी है और वापस जाते ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। प्रियंका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हिट्स ऑफ स्टेट की शूटिंग फ्रांस में कर रही है।

बिना मेकअप के निकली प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में प्रियंका बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा शूट पर जाने की झलक दिखाती हुई नजर आ रही है। इसी बीच प्रियंका बार-बार अपनी झलक दिख रही है लेकिन मेकअप ना होने की वजह से वह सिर्फ आधा चेहरा ही दिख रही हैं। आखिर में प्रियंका अपनी व्हाइट वैनिटी भी दिखती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा के फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। वह कमेंट करके प्रियंका की तारीफ कर रहे हैं और वह उनका नो मेकअप लुक काफी पसंद भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ओरिजिनल लुक।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,’ आपको खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं है।’ प्रियंका चोपड़ा की वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी चल रही है।

Read More-सरेआम Sunil Shetty ने भारती सिंह को किया किस, शो में कॉमेडियन के साथ किया रोमांस, देखें वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles