Home मनोरंजन उर्फी जावेद ने फिर मचाया बवाल! ऐसे कपड़े पहन सड़क पर निकली...

उर्फी जावेद ने फिर मचाया बवाल! ऐसे कपड़े पहन सड़क पर निकली एक्ट्रेस देखकर उड़ गए लोगों के होश

इसी बीच उर्फी जावेद ने एक बार फिर से बवाल काट दिया है उर्फी जावेद के अजीबोगरीब फैशन सेंस ने हर किसी को हैरान कर दिया है। पतले से कपड़े की ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद सड़कों पर निकल पड़ी है।

0
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को आज के समय में कौन नहीं जानता है उर्फी जावेद सबसे ज्यादा अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद को कभी किसी बात का डर नहीं रहता उर्फी जावेद जो भी पहनती है निडर होकर पहनती हैं। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने एक बार फिर से बवाल काट दिया है उर्फी जावेद के अजीबोगरीब फैशन सेंस ने हर किसी को हैरान कर दिया है। पतले से कपड़े की ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद सड़कों पर निकल पड़ी है।

जालीदार कपड़े की उर्फी जावेद ने पहनी ड्रेस

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री ऊर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी जावेद ट्रांसपेरेंट कपड़े से बनी फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उर्फी जावेद के ड्रेस का कपड़ा इतना हल्का है कि उनके अंडरगारमेंट्स भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे कपड़े पहन कर उर्फी जावेद सड़कों पर घूमती हुई नजर आई जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया।

बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है उर्फी जावेद

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी आज वह भले ही एक्टिंग से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस वक्त उर्फी जावेद सबसे ज्यादा अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

Read More-इवेंट में ऐसी ड्रेस पहन पहुंची Kareena Kapoor, लुक देख दीवाने हुए फैंस

Exit mobile version