Home Blog इवेंट में ऐसी ड्रेस पहन पहुंची Kareena Kapoor, लुक देख दीवाने हुए...

इवेंट में ऐसी ड्रेस पहन पहुंची Kareena Kapoor, लुक देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड की अदाकारा करीना कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान करीना कपूर की ड्रेस सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

0
kareena kapoor(2)

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की अदाकारा करीना कपूर आए दिन अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। करीना कपूर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी असल जिंदगी को लेकर भी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में आता है। आपको बता दे बॉलीवुड की अदाकारा करीना कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान करीना कपूर की ड्रेस सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

इवेंट में पहुंची करीना कपूर

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची है। इस दौरान करीना कपूर ने रेड कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है। बॉलीवुड की हसीना करीना कपूर ने इस दौरान रेड कलर का लॉन्ग टॉप पहन रखा है। तो वहीं उन्होंने टॉप के नीचे धोती पहन रखी है इसका कलर भी रेड है। इस दौरान करीना कपूर की खूबसूरती पर उनके फैंस दिल हार बैठे हैं। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में आई करीना

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ शादी की थी। सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बच्चे भी हैं लेकिन इसी बीच करीना कपूर एक बार फिर से अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में आ गई। हाल ही में करीना कपूर एक इवेंट में पहुंची थी जिस दौरान कई लोगों ने दावा किया था कि करीना कपूर का इस ड्रेस में बेबी बंप दिख रहा है।

Read More-भाई शीजान की वजह से टूटी शफक नाज की शादी? एक्ट्रेस बोली- ‘गलतफहमियों के चलते…’

Exit mobile version