Saturday, July 27, 2024

सफेद साड़ी में हुस्न की मल्लिका बनी Malaika Arora, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

Malaika Arora: बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा को हुस्न की मल्लिका कहा जाता है। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ वह बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री भी मानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी अदाओं से आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट शेयर करती है जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई है।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की नई तस्वीर

बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय देखा जाता है। मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने नए-नए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा सफेद साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ मलाइका अरोड़ा ने सिल्वर कलर की हैवी ज्वेलरी भी पहन रखी है। जो मलाइका अरोड़ा की ड्रेस को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

अर्जुन कपूर के साथ लिव इन में है मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अब अपने से उम्र में छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड का फेमस कपल माना जाता है। कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इन खबरों पर कपल ने चुप्पी नहीं तोड़ी है।

Read More-दुल्हन की तरह सजी Ayesha Singh, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles