Home मनोरंजन Low Budget इस फिल्म ने की थी ताबड़तोड़ कमाई, हाउसफुल रहा था...

Low Budget इस फिल्म ने की थी ताबड़तोड़ कमाई, हाउसफुल रहा था थिएटर

ये फिल्म उस वक्त बॉक्स ऑफिस में हिट हुई थी, जब सलमान, गोविंदा, अक्षय, अनिल कपूर का बी टाउन में राज था. आइए इस फिल्म के बारे में जानें

0
Low Budget

Low Budget Hit Film: बहुत सी ऐसी फिल्में होती हैं, जो जब रिलीज होती है. तब लोगों को पता नहीं चलता लेकिन जब बाद में उनका कलेक्शन धमाका मचाता है, तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. ऐसी ही 90 के दशक में लो बजट फिल्म थी, जिसने कहर ढ़ाया था. सारे रिकार्ड भी तोड़ दिए थे. ये फिल्म उस वक्त बॉक्स ऑफिस में हिट हुई थी, जब सलमान, गोविंदा, अक्षय, अनिल कपूर का बी टाउन में राज था. आइए इस फिल्म के बारे में जानें

विजयपथ

अजय देवगन की साल 1994 में आई फिल्म विजयपथ ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था. फिल्म में अजय को अपोजिट तब्बू लीड रोल में थीं. थिएटर्स के बाहर लोगों की भी़ड़ लगती थी. खबरे तो ऐसी भी हैं कि कई दिनो तक सारे थिएटर फुल रहे थे.

कम बजट वाली फिल्म

ये फिल्म कम बजट में बनी थी. इस फिल्म का बजट 2.75 करोड़ था. लगभगल 4 गुना ज्यादा कमाई भी इसने की थी. खबरों के अनुसार दुनियाभर के करीबन 11.52 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने किया और सबको हैरान कर दिया.

फिल्म में भरपूर एक्शन

फिल्म में केवल कहानी ही नहीं बल्कि अजय देवगन का एक्शन भी फैंस को रास आया. खबरों के अनुसार देखते ही देखते 90 के दशक के बीच अजय देवगन का वो क्रेज हुआ कि उनको लोगों ने क़ॉपी करना शुरु कर दिया. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू के अलावा सुरेश ओबेरॉय और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में थे.

इसे भी पढ़ें-‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’ ने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई, शेयर की इंगेजमेंट की तस्वीरें

Exit mobile version