Saturday, July 27, 2024

‘पूजा’ ने बजाई लोगों के दिलों की घंटी! बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन रहा Dream Girl 2 का जलवा

Dream Girl 2: इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों का दौर चल रहा है। साल 2023 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्में रिलीज हुई है। इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्य पांडे और मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का सिक्वल ड्रीम गर्ल 2 हाल ही में 25 अगस्त को रिलीज हुआ है। आपको बता दे कि ड्रीम गर्ल 2 फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है। दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल 2 का जलवा देखने को मिला है।

ड्रीम गर्ल 2 ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को अपने ओपनिंग डे पर 10.69 करोड रुपए कमाए। ओपनिंग डे पर ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन बहुत ही शानदार रहा जिसके बाद दूसरे दिन भी अनन्य पांडे और आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने शानदार बिजनेस किया। अगर हम दूसरे दिन ड्रीम गर्ल 2 के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात करें तो आयुष्मान खुराना की फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड रुपए कमाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

इतना है ड्रीम गर्ल 2 का बजट

आपको बता दे कि ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्य पांडे की एक्टिंग को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। ड्रीम गर्ल 2 का बजट 35 करोड़ का बताया जा रहा है और अभी तक ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ दो दिन में ही अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है। जिस कारण अंदाजा लगाया जा रहा है की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट का आंकड़ा पार कर सकती है। दूसरे दिन की कमाई तक ड्रीम गर्ल 2 ने 24.69 का कलेक्शन कर लिया है।

Read More-इस फेमस एक्ट्रेस ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, मौत के बाद खाली पड़ा था घर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles