Home मनोरंजन नए घर की मालकिन बनी दीपिका पादुकोण, मां बनने के बाद ससुराल...

नए घर की मालकिन बनी दीपिका पादुकोण, मां बनने के बाद ससुराल के पास खरीदा आशियाना

शादी के कई साल बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहली बार मां बनी है। मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण अब नए घर की मालकिन भी बन गई है और उन्होंने अपने ससुराल के पास एक नया घर खरीदा है।

0
deepika padukone and ranveer singh

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमेशा ही अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हेडलाइंस में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। क्योंकि शादी के कई साल बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहली बार मां बनी है। मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण अब नए घर की मालकिन भी बन गई है और उन्होंने अपने ससुराल के पास एक नया घर खरीदा है।

दीपिका पादुकोण ने खरीदा नया घर

रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अब एक नया घर खरीद लिया है। दीपिका पादुकोण अभिनव अपार्टमेंट की मालकिन बन गई है और दीपिका पादुकोण ने अपना यह नया आशियाना ससुराल के करीब खरीदा है। दीपिका पादुकोण का यह नया होम अंजू भावनानी के बांद्रा वाले अपार्टेमेंट के पास है। इस नए अपार्टमेंट की कीमत 17 करोड रुपए बताई जा रही है 17 करोड रुपए में दीपिका पादुकोण ने यह घर खरीदा है।

8 सितंबर को बनी मां

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कुछ महीने पहले अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था जिसके बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था लेकिन अब 8 सितंबर को बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहली बार मां बन गई है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है दीपिका पादुकोण ने एक बेटी को जन्म दिया है जिसके बाद उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

Read More-भारत में नहीं मिला मौका, तो इंग्लैंड खेलने पहुंचे युजवेंद्र चहल

Exit mobile version