Home मनोरंजन इस सीरीज में दिखेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी, आर्यन खान के प्रोजेक्ट में...

इस सीरीज में दिखेगी शाहरुख-सलमान की जोड़ी, आर्यन खान के प्रोजेक्ट में नजर आएंगे सुपरस्टार

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वेब सीरीज में सलमान खान नजर आ सकते हैं। जिसमें फिर से सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी देखने को मिल सकती है।

0
salman and shahrukh

Aryan Khan Series: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर हम मौजूदा एक्टर्स की बात करें तो सलमान खान और शाहरुख खान का नाम टॉप पर आता है क्योंकि सलमान खान और शाहरुख खान इस समय बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान जेसीबी फिल्म में एक साथ नजर आए हैं उस फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिला है। आपको बता दे कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की वेब सीरीज में सलमान खान नजर आ सकते हैं। जिसमें फिर से सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी देखने को मिल सकती है।

आर्यन खान की सीरीज में होगी सलमान की एंट्री

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान थी अब अपने अपकमिंग वेब सीरीज स्टारडम को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। स्टारडम फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की सीरीज के लिए सलमान खान राजी हो गए हैं और इस सीरीज में सलमान खान के साथ शाहरुख खान की कैमियो रोल करते हुए नजर आने वाले हैं।

ये स्टार्स भी आयेंगे नजर

आर्यन खान की स्टारडम वेब सीरीज में सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के करीब अन्य एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणवीर सिंह और बॉबी देओल के अलावा रणबीर कपूर भी इस वेब सीरीज में रोल करते हुए नजर आ सकते हैं इसके अलावा बादशाह का भी कमियों देखने को मिल सकता है।

Read More-सुरक्षित नहीं है Salman Khan! फिर रची जा रही थी जान से मारने की साजिश, पुलिस ने किया भंडाफोड़

Exit mobile version