Saturday, May 18, 2024

इस एक्ट्रेस के कारण Gadar 2 के ट्रेलर रिलीज में नहीं जाएंगी Ameesha Patel

Ameesha Avoiding To Come Gadar 2 Trailer Launch: 26 जुलाई को गदर 2 फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, अब ऐसे में इस फिल्म का लंबे समय से लोगों को इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर के समय फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद होगी लेकिन, अमीषा पटेल नहीं होंगी. जी हां, अपनी ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से अमीषा पटेल नदारद रहेंगी. इसके पीछे की वजह भी कोई और नहीं बल्कि सिमरत कौर. सिमरत कौर की हुई कॉन्ट्रोवर्सी के कारण अमीषा पटेल ट्रेलर लॉन्च से बच रही हैं.

इस कारण नहीं आ रहीं अमीषा पटेल?

ज्ञात हों कि सिमरन कौर फिल्म गदर 2 में दिखेंगी. उनका फिल्म में छोटा सा पार्ट है. पर उनकी एक वीडियो के कारण से वे बीते दिनों ट्रोल होने लगी थीं. सनी देओल की फिल्म से सिमरत कौर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. खबर के मुताबिक पता चला है कि- ‘अमीषा इसलिए ट्रेलर में आना अवॉइड कर रही हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि हो सकता है कि सिमरत कौर से जुड़े सवाल किए जाएंगे. तो इस कॉन्ट्रोवर्सी को अवॉइड करने के लिए वे ऐसा कर रही हैं.’ ज्ञात हों कि एक्ट्रेस सिमरत कौर की कुछ समय पहले एक वीडियो लीक हुई थी जिसकी वजह से उनको काफी ट्रोल किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

प्रोड्यूसर्स ने किया फैसला

इस तरह की भी अफवाह है कि फिल्म गदर 2 के प्रोड्यूसर्स ने सोचा है कि फिल्म के ट्रेलर में भी सिमरत का एक ही शॉट दिखाया जाएगा, जिससे कॉन्ट्रोवर्सीज से दूरी बनी रहे. मेकर्स को लगता है कि सिमरत को फिलहाल स्पॉटलाइट से दूर रखना ठीक है.

इसे भी पढ़ें-शूटिंग के दौरान Charu Asopa का हुआ बुरा हाल, सिर पर लोटा लगने से घायल!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles