Home मनोरंजन इस एक्ट्रेस के कारण Gadar 2 के ट्रेलर रिलीज में नहीं जाएंगी...

इस एक्ट्रेस के कारण Gadar 2 के ट्रेलर रिलीज में नहीं जाएंगी Ameesha Patel

अपनी ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से अमीषा पटेल नदारद रहेंगी. इसके पीछे की वजह भी कोई और नहीं बल्कि सिमरत कौर. सिमरत कौर की हुई कॉन्ट्रोवर्सी के कारण अमीषा पटेल ट्रेलर लॉन्च से बच रही हैं.

0
Amisha Patel

Ameesha Avoiding To Come Gadar 2 Trailer Launch: 26 जुलाई को गदर 2 फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, अब ऐसे में इस फिल्म का लंबे समय से लोगों को इंतजार है. फिल्म के ट्रेलर के समय फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद होगी लेकिन, अमीषा पटेल नहीं होंगी. जी हां, अपनी ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से अमीषा पटेल नदारद रहेंगी. इसके पीछे की वजह भी कोई और नहीं बल्कि सिमरत कौर. सिमरत कौर की हुई कॉन्ट्रोवर्सी के कारण अमीषा पटेल ट्रेलर लॉन्च से बच रही हैं.

इस कारण नहीं आ रहीं अमीषा पटेल?

ज्ञात हों कि सिमरन कौर फिल्म गदर 2 में दिखेंगी. उनका फिल्म में छोटा सा पार्ट है. पर उनकी एक वीडियो के कारण से वे बीते दिनों ट्रोल होने लगी थीं. सनी देओल की फिल्म से सिमरत कौर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. खबर के मुताबिक पता चला है कि- ‘अमीषा इसलिए ट्रेलर में आना अवॉइड कर रही हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि हो सकता है कि सिमरत कौर से जुड़े सवाल किए जाएंगे. तो इस कॉन्ट्रोवर्सी को अवॉइड करने के लिए वे ऐसा कर रही हैं.’ ज्ञात हों कि एक्ट्रेस सिमरत कौर की कुछ समय पहले एक वीडियो लीक हुई थी जिसकी वजह से उनको काफी ट्रोल किया था.

प्रोड्यूसर्स ने किया फैसला

इस तरह की भी अफवाह है कि फिल्म गदर 2 के प्रोड्यूसर्स ने सोचा है कि फिल्म के ट्रेलर में भी सिमरत का एक ही शॉट दिखाया जाएगा, जिससे कॉन्ट्रोवर्सीज से दूरी बनी रहे. मेकर्स को लगता है कि सिमरत को फिलहाल स्पॉटलाइट से दूर रखना ठीक है.

इसे भी पढ़ें-शूटिंग के दौरान Charu Asopa का हुआ बुरा हाल, सिर पर लोटा लगने से घायल!

Exit mobile version