Home मनोरंजन ‘राम’ के बाद अब ‘भगवान शिव’ का किरदार निभाएंगे प्रभास, सुपरस्टार ने...

‘राम’ के बाद अब ‘भगवान शिव’ का किरदार निभाएंगे प्रभास, सुपरस्टार ने साइन की नई फिल्म

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास कनप्पा फिल्म में नजर आने वाले हैं। कनप्पा फिल्म को साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने साइन कर लिया है। कनप्पा फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे।

0
prabhas

Prabhas: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की फिल्म आदि पुरुष बहुत ही ज्यादा चर्चा में रही थी। आदि पुरुष फिल्म में प्रभास ने भगवान राम का किरदार निभाया था। हालात प्रभास की फिल्म आदि पुरुष बहुत ही ज्यादा विवादों में भी रहे थे। विवादों में रहने के कारण यह फिल्म प्राप्त साबित हुई है। प्रभास की फिल्म आदि पुरुष ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। लेकिन भगवान राम का किरदार निभाने के बाद साउथ के सुपरस्टार प्रभास इस बार भगवान शिव का किरदार निभाने जा रहे हैं। प्रभास ने अपनी नई फिल्म को साइन भी कर दिया है।

इस नई फिल्म में नजर आएंगे प्रभास

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास कनप्पा फिल्म में नजर आने वाले हैं। कनप्पा फिल्म को साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने साइन कर लिया है। कनप्पा फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे। साउथ के सुपरस्टार कनप्पा में भगवान शिव का रोल अदा करते हुए देखे जाएंगे। प्रभास के फैंस इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड के कई सितारे आएंगे नजर

इस फिल्म में बॉलीवुड के स्काई फेमस एक्टर भी नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कृति सेनन की बहन को लीड रोल सोपा जाएगा। कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाती हुई देखी जाएगी। कनप्पा फिल्म भगवान शिव के एक भक्ति पर आधारित फिल्म है।

Read More-भाई शीजान की वजह से टूटी शफक नाज की शादी? एक्ट्रेस बोली- ‘गलतफहमियों के चलते…’

Exit mobile version