Friday, March 1, 2024

मिचौंग तूफान में फंसे आमिर खान, फिर ऐसे बचाई गई एक्टर की जान

Aamir Khan: इस समय चेन्नई में मिचौंग तूफान कर मचा रहा है। मिचौंग तूफान की वजह से चेन्नई को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। इस तूफान के कारण चेन्नई में जल जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और कई लोगों की जान भी खतरे में पड़ गई। जिस कारण लगातार बचाव अभियान चलाया जा रहा है। आपको बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार अभिनेता आमिर खान बीते 24 घंटे मिचौंग तूफान में फंसे रहे। इसके बाद कुछ इस तरह से बचाव कर्मियों द्वारा आमिर खान को सही सलामत बाहर निकल गया है।

तूफान से आमिर खान को किया गया रेस्क्यू

विष्णु विशाल ने अपने एक्स अकाउंट से आमिर खान के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन्हें तस्वीरों में आमिर खान और विष्णु विशाल को बचाव कर्मियों द्वारा तूफान से सही सलामत रेस्क्यू किया गया है। इसके बाद विष्णु विशाल ने लिखा “हम जैसे फंसे हुए लोगों की मदद करने के लिए अग्निशमन एवं बचाव विभाग को धन्यवाद…साथ ही उन सभी प्रशासनिक लोगों को धन्यवाद जो लगातार काम कर रहे हैं…”

लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे एक्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आए थे। लेकिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी इस फिल्म को लोगों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था। इसके बाद आमिर खान ने अपने एक्टिंग करियर से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है जिस कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता आमिर खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं।

Read More-कैमरे के सामने पति की बाहों में रोमांटिक हुई Mouni Roy, एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles