Friday, April 19, 2024

जम्मू -कश्मीर में मारे गए दो आतंकी, अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के बारामूला के उरी में हो रही आतंकवादियों और जवानों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मार गिराए गए हैं । इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर दी है। उन्होंने बताया है कि पुलिस और सेना के जवानों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। दरअसल इससे पहले संयुक्त अभियान के तहत आतंकवादियों से पुलिस और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ होने की जानकारी मिली है। जिसमें से एक आतंकी मार गिराया गया था अब एक और आतंकी मारा गया है।

अनंतनाग में भी हो रही मुठभेड़

आपको बता दे बारामूला के अलावा अनंतनाग में भी सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच जोरों से मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षा बलों का ऑपरेशन चौथा दिन भी जारी है आतंकवादियों की हरकत पर नजर रखी जा रही है। जंगलों में छिपे आतंकवादियों को ढूंढने के लिए ड्रोन कैमरे की मदद ली जा रही है। डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा है कि घाटी से एक-एक आतंकवादी का सफाया किया जाएगा।

चार जवानों की शहादत में मायूस है पूरा देश

अनंतनाग में हुई मुठभेड़ में सेना के चार जवानों ने अपनी कुर्बानी दी है। जिसमें जम्मू कश्मीर के पुलिस के डीएसपी और एक जवान शहीद हुआ है। इसके अलावा कर्नल और एक मेजर भी शहीद हुए हैं। देश के जवानों की शहादत पर पूरा देश आक्रोश में उबल पड़ा है और एक-एक आतंकवादियों का खत्म करने की मांग कर रहा है। वही जवानों की शहादत के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और आतंकवादियों को ढूंढने की पूरी कोशिश की जा रही है।

Read More-‘शायद मैं बच नहीं पाऊंगा बेटे का ख्याल रखना,’ अनंतनाग में शहीद हुए DSP हुमायूं भट्ट ने पत्नी से कहे थे आखिरी शब्द

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles