Sunday, July 21, 2024

जिस प्रेमी के लिए सब कुछ छोड़ा उसी ने दिया धोखा, गुस्साई प्रेमिका ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

Bulandshahar News: बुलंदशहर के एक युवक ने अपनी प्रेमिका को धोखा दिया तो तिमिलाई प्रेमिका ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ ऐसा कुछ कर दिया जो काफी हैरान कर देने वाला है। पड़ोसी युवक के प्यार में अंधी हुई महिला ने अपने पति को छोड़ दिया और प्रेमी के साथ फरार हो गई। लेकिन प्रेमी ने उसे धोखा दे दिया और छोड़कर कहीं फरार हो गया जिसके बाद वह अपने पति के पास फिर आ गई। प्रेमी से धोखा खाई महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने बहुत बड़ा कदम उठा लिया।

प्रेमी से मिला धोखा तो गुस्साई प्रेमिका

दरअसल यह मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है जहां पर एक गांव निवासी युवती की शादी कस्बा निवासी युवक के साथ 2 वर्ष पहले हुई थी। वैवाहिक जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा था तभी उस महिला का दिल अपने ही पड़ोसी युवक पर आ गया। प्यार में दीवानी महिला ने अपने पति का घर छोड़ उसके साथ फरार हो गई। 1 सप्ताह पूर्व दोनों में कुछ कहासुनी हुई तो वापस कस्बे में आ गई। फिर अपने पति के साथ रहने लगी। लेकिन प्रेमी की बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई और सोमवार की देर शाम करीब 8:00 बजे प्रेमी को फोन करके कस्बा स्थित स्कूल के पीछे बुलाया।

प्रेमी पर किया धारदार हथियार से हमला

जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और महिला ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। जिसके बाद वह शख्स लहूलुहान हो गया और प्रेमिका को जंगल में ही छोड़कर निजी नर्सिंग होम पहुंचा। चिकित्सकों ने प्रथम उपचार कर गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली रेफर कर दिया। वही प्रेमी के जीजा ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। थाना प्रभारी आदित्य बंसल ने बताया कि घायल के जीजा की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Read More-UP में बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, STF ने 1.25 लाख के इनामी को किया ढेर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles