Thursday, June 13, 2024

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही पाकिस्तान से आई Seema Haider, इस फिल्म में आएंगी नजर

Seema Haider: बिना वीजा के पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई। सीमा हैदर को लेकर लोग अलग-अलग तरह की चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोग सीमा हैदर को सच्ची प्रेमिका कह रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें पाकिस्तानी जासूस कह रहे हैं। अब इसी बीच एक और बड़ा दावा किया जा रहा है कहा जा रहा है कि सीमा हैदर बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

सीमा हैदर को दिया गया फिल्म का ऑफर

सीमा हैदर को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है कहा जा रहा है कि सीमा हैदर को एक फिल्म में काम करने का मौका दिया गया है। कुछ दिनों पहले सचिन और सीमा के परिवार वालों ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से उनके परिवार के सदस्यों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनका कोई काम धंधा नहीं चल रहा है और आर्थिक स्थिति भी डगमगा गई है। घर में खाने पीने के लाले पड़ गए हैं। इस बात की धनापुर उत्तर प्रदेश के नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी को लगी तो उन्होंने अपनी फिल्म प्रोडक्शन हाउस जानी फायर वर्क्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म में अभिनय करने का सीमा और सचिन को ऑफर दिया है।

मेहनत करके कमा सकती है पैसे

अमित जानी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहां है कि अगर वह चाहे तो उनके प्रोडक्शन हाउस में काम कर सकते हैं काम के एवज में वह कपल को पैसे भी देंगे। इससे उनकी और उनके परिवार की आर्थिक स्थिति सुधर सकती है। सीमा हैदर ने जिस तरह से भारत में प्रवेश लिया है उससे पूरा भारत और मैं भी नाराज हूं। लेकिन अब मुझे जब पता चला है कि उनकी आर्थिक स्थिति तक मंगा रही है तो हमारा भारतीय होने के नाते फर्ज बनता है कि हम उनकी मदद करें। ऐसे में मैंने सोचा कि अगर सीमा हैदर एक्टिंग के जरिए से पैसा कमा सकती है।

Read More-Anju-Nasrullah Video: सामने आई दुल्हन के लिबास में अंजू का वीडियो, क्या हो गया निकाह ?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles