Home देश वाह गजब! 500-500 के नौ नोट ही निगल गया पटवारी, सामने आया...

वाह गजब! 500-500 के नौ नोट ही निगल गया पटवारी, सामने आया वीडियो

सोमवार को लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने पटवारी गजेन्द्र सिंह को रिश्वत लेते हुए पड़ लिया. जब तक लोकायुक्त टीम उसके कब्जे से रुपये ले पाती, पटवारी ने तुरंत ही 500 के 9 नोट एक साथ ही निगल लिए

0
397
MP Patwari Corruption

MP Crime News: सोमवार को जबलपुर की रीठी तहसील के बिलहरी इलाके में एक पटवारी 4500 रुपये की रिश्वत खा गया है. वैसे एमपी में पटवारियों के लिए रिश्वत अधिक बड़ी बात नहीं है पर यहां जिस मामले पर हम बात कर रहे हैं, वो थोड़ा दूसरा मामला है. असल में, पटवारी ने चबाते हुए रिश्वत की पूरी की पूरी रकम को ही निगल लिया. आइए जानते हैं पूरा मामला…

रिश्वत लेते दबोेचे गए पटवारी

असल में, सोमवार को लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने पटवारी गजेन्द्र सिंह को रिश्वत लेते हुए पड़ लिया. जब तक लोकायुक्त टीम उसके कब्जे से रुपये ले पाती, पटवारी ने तुरंत ही 500 के 9 नोट एक साथ ही निगल लिए. लोकायुक्त टीम के एक सदस्य ने जब उसके मुंह से रुपये निकलवाने का प्रयास किया, तो उन्होंने टीम के सदस्य की उंगली ही काट ली. इन सबके बाद पटवारी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां ये टीम दो घंटे तक पटवारी के पेट से नोट निकलवाने की कोशिश कर रही थी. काफी मेहनत के बाद भी लोकायुक्त को रिश्वत के नोटों के स्थान केवल लुगदी ही मिल पाई.

चबा गया कागज की नोट

लोकायुक्त निरीक्षक कमल सिंह उईके ने इस मामले ने बोला कि बड़खेरा निवासी चंदन लोधी ने अपने दादा के नाम पर जमीन का सीमांकन कराने के लिए आवेदन किया हुआ था. इस काम के लिए पटवारी गजेन्द्र सिंह ने 5 हजार रुपये की रिश्वत मांगी. चंदन लोधी ने जबलपुर में लोकायुक्त एसपी संजय साहू को इस मामले की लिखित शिकायत दी. पटवारी ने सोमवार को बिलहरी स्थित अपने निजी ऑफिस में जैसे ही रिश्वत की रकम ले ली, पूरा ट्रैप बिछाकर बैठी लोकायुक्त टीम ने उसको पकड़ लिया.

इस तरह निकाली गई नोटों की लुगदी

इसको देख कर पटवारी ने पूरी रिश्वत की रकम ही खा ली. इन सब हाथापाई में एक भी नोट लोकायुक्त के हाथ नहीं लग पाए. लोकायुक्त की पूरी टीम ये जानकर दंग हो गई. आनन-फानन में पटवारी को लेकर कटनी जिला चिकित्सालय गई, जहां पर डॉक्टर पटवारी के पेट से रिश्वत की राशि निकलवाने का प्रयास किया गया. इसके बाद में डॉक्टर बमुश्किल नोटों की लुगदी ही लोकायुक्त टीम को दे पाई. पटवारी को लोकायुक्त ने अरेस्ट कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-UP News: ऑटो में मिला लावारिस नवजात…देख कर जाग उठी किन्नर की ममता, कहा- ‘मैं बनाऊंगी इसे कलेक्टर’