Sunday, July 21, 2024

UP News: ऑटो में मिला लावारिस नवजात…देख कर जाग उठी किन्नर की ममता, कहा- ‘मैं बनाऊंगी इसे कलेक्टर’

UP News: उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक नवजात बच्चे को ऑटो में पाया गया है जो लावारिस है। किसी ने अपने नवजात बच्चे को ऑटो में छोड़ दिया। जब ऑटो वाला आया और उसने ऑटो में नवजात लावारिस बच्चे को देखा तो वह हैरान रह गया उसके होश उड़ गए। वही एक किन्नर ने लावारिस नवजात को अपनाने का दावा किया है। नवजात बच्चे को देखकर किन्नर की ममता उछल पड़ी और उसने कहा कि मैं इसे पढ़ा लिखा कर एक कलेक्टर बनाऊंगी। पुलिस ने इस लावारिस बच्चों को चाइल्ड लाइन की मदद से शिशु ग्रह को सौंप दिया है। हालांकि यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

जाने क्या है पूरा मामला

दरअसल उत्तर प्रदेश के चंदौली से दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर राजू नाम का एक ऑटो चालक ऑटो खड़ा करके चाय पीने चला गया जब वह चाय पीकर वापस आया तो उसने पिछली सीट पर एक मिठाई का झोला पड़ा हुआ देखा तो उसे खोला। झोला को खोलते हैं ऑटो चालक के होश उड़ गए, उसने देखा तौलिए में लिपटा एक मासूम बच्चा पड़ा था। देखते ही देखते वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई। वही ऑटो ड्राइवर ने अपने जानने वाले किन्नर समुदाय को भी इसकी जानकारी दे दी। किन्नर समुदाय के लोग भी वहां पर पहुंच गए। उसके बाद मासूम बच्चे को लेकर सभी लोग मुगलसराय कोतवाली पहुंचे सारी जानकारी पुलिस को दी।

नवजात बच्चे को अपनाना चाहती हैं जोया

जब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस बच्चे को चाइल्ड लाइन के माध्यम से शिशु गृह में भेज दिया। हालांकि जया नाम की एक किन्नर इस बच्चे को अपनाना चाहती है जोया ने कहा कि मैं इस बच्चे को अपनाने के बाद इसे पढ़ा लिखा कर एक बड़ा अफसर बनाऊंगी। जोया ने कहा कि वह इस बच्चे को कानूनी तरीके से अपना आएगी और इसे पढ़ा लिखा कर योग्य अक्सर बनाएगी। मामले में मुगलसराय कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दीनदयाल पांडे ने बताया कि शनिवार आधी रात के करीब कुछ किन्नर समाज के लोग एक नवजात बच्चे को लेकर आए थे।

Read More-गृहमंत्री अमित शाह को ओपी राजभर के NDA में शामिल होने की हुई खुशी, किया ट्वीट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles