Saturday, July 13, 2024

खौफनाक! नर्स के साथ गैंगरेप के बाद गला दबाकर की हत्या, एंबुलेंस में मिला शव

Bihar News: बिहार के मोतीहार से बहुत ही खौफनाक घटना सामने आई है। जिसमें प्राइवेट नर्सिंग होम की नर्स के साथ गैंगरेप हुआ और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। यह घटना फेनहारा थाना क्षेत्र के जानकी सेवा सदन नामक नर्सिंग होम की बताई जा रही है। यहां पर काम करने वाली नर्स 2 दिन से लापता थी नर्सिंग होम भी बंद था। मृतका नर्स की मां ने नर्सिंग होम के संचालक समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है मृतका का शव भी बरामद कर लिया गया है।

रेप के बाद की गई हत्या

मृतका की मां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, ‘जब मेरी बेटी घर नहीं लौटी तो मैं नर्सिंग होम गई जो मुझे बंद मिला। मैंने अपनी बेटी को हर जगह तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली फिर शुक्रवार को मुझे एक पुलिस वाले का फोन आया उसने मुझे बताया कि मेरी बेटी की बॉडी मुजफ्फरनगर में एक एंबुलेंस से बरामद हुई है आरोपियों ने मेरी बेटी के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे गला दबाकर मार डाला।’ इस मामले में नर्सिंग होम को पुलिस ने सील करते हुए एक कंपाउंडर को गिरफ्तार भी कर लिया है। मृतका नर्स की मां के बयान पर एक एंबुलेंस से नर्स का शो भी बरामद कर लिया गया है।

मां के साथ रह रही थी बेटी

वही मृतका नर्स की मां ने बताया है कि, उसकी बेटी विधवा थी। उसके पति की पहले ही मौत हो चुकी थी। मेरी बेटी मेरे साथ रहकर नर्सिंग होम में काम करती थी। वहीं पुलिस ने एफ आई आर दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने और कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है बाकी को पकड़ने के लिए छानबीन की जा रही है।

Read More-दिनदहाड़े भाजपा नेता की गोली से भूनकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles