Wednesday, April 17, 2024

अब पाक पहुंची भारतीय महिला, पति बच्चों को छोड़ थामा प्रेमी का हाथ

अभी अभी सीमा का मामला शान्त नहीं हुआ था, तो वहीं अब अंजू केस शुरु हो गया. भारत से पाकिस्तान अपने प्रेमी से मिलने पहुंची अंजू के पति अरविंद ने कहा कि ”चार दिन पहले मुझसे बोल कर गई थी कि घूमने जा रही हूं, मैंने पूछा तो बोली कि जयपुर जा रही हूं, अंजू यहां पर प्राइवेट कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम करती है, मैं भी प्राइवेट नौकरी करता हूं’…’ अंजू अपने पति और बच्चों को छोड़ वीजा लेकर पाकिस्तान चली आई है.

अंजू भारत में राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में अपने परिवार के साथ रह रही थी. रविवार को उसके पति अरविंद को पता चला कि जयपुर जाने का बोलकर निकलने वाली उसकी पत्नी अंजू अब पाकिस्तान के लाहौर में रह रहे है. पुलिस जब उसके घर पहुंची और अंजू के बारे में पूछताछ करने लगी तब ही उनके होश उड़ गए.

अरविंद ने बोला कि , “अंजू चार दिन पहले घूमने जाने का बोलकर घर से निकली थी. पूछने पर अंजू ने कहा था कि जयपुर जा रही हूं, कुछ दिनों में लौट आऊंगी. अरविंद के मुताबिक, अंजू उससे लगातार व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए संपर्क में भी है. रविवार को भी उसने व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए मुझसे बात की थी. तब उसने मुझे बताया कि वह पाकिस्तान के लाहौर में है और 2-3 दिन में वापस आ जाएगी.”

अरविंद ने बोला कि “पत्नी अंजू भिवाड़ी मे प्राइवेट कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम करती है. मैं भी प्राइवेट नौकरी करता हूं. पति ने बताया कि वह साल 2005 से भिवाड़ी में किराए के फ्लैट में रह रहा है. उनके 2 बच्चे हैं. ”

अंजू हैं यूपी की

ज्ञात हों कि आज वर्तमान में राजस्थान के अलवर जिला स्थित भिवाड़ी में अपने पति और बच्चों के साथ यूपी के कैलोर (जिला जालौन) में रहती है. उसका प्रेमी पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रहता है, जिसका नाम नसरुल्लाह है. वो एक मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव (MR) है.

90 दिन के वीजा पर पाकिस्तान का दौरा

पाकिस्तान पहुंची भारत की अंजू के वीजा की सारी ड़िटेल्स भी मिल गई है. बता दें कि 4 मई को पाकिस्तान द्वारा वीजा जारी हुआ था. वीजा की वैलिडिटी 90 दिनों की है. वाघा बॉर्डर के जरिए उसने पाकिस्तान में कदम रखा है. भारतीय महिला अंजू का ने बोला है कि वो पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार करती है और उसके बिना अब नहीं रह पाएंगी. ये दोनों की मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी.

पति कर रहा लौटने की उम्मीद

इसके आगे पति अरविंद ने आगे बोला है कि, अंजू के किसी प्रेमी भी मुझे के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उसने मुझसे दो-तीन दिन में भारत लौटने की बात बोली है. मुझे उम्मीद है कि वह भारत आएगी.

Read More-‘हमको ले डूबी, ये आशिकी तुम्हारी..’ ‘पाकिस्तानी भाभी’ Seema Haider का वायरल हो रहा नया वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles