Sunday, July 21, 2024

‘मैं पूरा वीडियो तक नहीं देख सकी…’ मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने पर फूटा Jaya Bachchan का गुस्सा

Manipur Viral Video: मणिपुर में हुई शर्मसार घटना पर पूरे देश में आक्रोश पैदा हो गया। मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र कर उनके साथ रेप किया गया।जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस घटना को देखकर चाहे आम जनता हो या अभिनेता हो या नेता हो हर किसी को गुस्सा आ रहा है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन का गुस्सा फूटा है और उन्होंने इस घटना को शर्मसार बताया है।

घटना पर फूटा जया बच्चन का गुस्सा

मणिपुर में हुई घटना पर बातचीत करते हुए जया बच्चन ने कहा,’मैंने वह वीडियो पूरा नहीं देखा मैं देखी नहीं सकी। मुझे इतना बुरा लगा मुझे इतनी शर्म आई… यह चीज हुई थी मई के महीने में और वायरल हुआ है मगर किसी ने भी एक शब्द संवेदना की नहीं दिखाई। यह तो महिलाओं की इज्जत है यह बहुत फ्रस्टेटिंग है। हर 1 दिन उत्तर प्रदेश में… वहां का तो कहना ही नहीं चाहिए। वहां की आधी चीजें तो पता ही नहीं जाती हैं। पूरे देश में क्या हो रहा है महिलाओं के साथ इतना अपमान… यह बहुत दुखद की बात है।’

घटना को लेकर क्रोध में पीएम मोदी

मणिपुर में हुई घटना पर पूरा देश आक्रोश में है। नरेंद्र मोदी ने भी इस घटना पर दुख जताते हुए गुस्सा जाहिर किया है और उन्होंने कहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर की है। अनुपम खेर ने कहा कि केंद्र सरकार से दरख्वास्त है कि जो इस घिनौनी हरकत के जिम्मेदार उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। ऐसी सजा जिससे भविष्य में कोई सोचने से भी कांप उठे।

Read More-मणिपुर में हुए हिंसा वाले वीडियो पर गुस्साए PM Modi, बोले- ‘हृदय क्रोध-पीड़ा से भरा…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles