Saturday, July 27, 2024

प्रेग्नेंट है सीमा हैदर? खुद किया चौकाने वाला खुलासा

Seema Haider Case: पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर भारत के रहने वाले सचिन से ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफार्म पब्जी के जरिए मिली थी। जिसके बाद सचिन और सीमा की दोस्ती प्यार में बदल गई। सीमा हैदर ने सचिन के प्यार के लिए अपने देश और अपने पति को छोड़ दिया है। पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर ने अपने पति को छोड़कर चार बच्चों के साथ भारत में नेपाल के रास्ते से आ गई हैं। सीमा हैदर ने भारत में अवैध तरीके से प्रवेश किया है। इसी बीच सीमा हैदर की प्रेगनेंसी को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। जिस पर पहली बार सीमा हैदर ने चुप्पी तोड़ते हुए बहुत बड़ा खुलासा किया है।

प्रेगनेंसी की खबरों का सीमा हैदर ने तोड़ी चुप्पी

पाकिस्तान सीमा हैदर को लेकर पिछले काफी समय से कई तरह की बातें हो रही है। कई लोग सीमा हैदर को प्रेग्नेंट बता रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तानी सीमा हैदर ने प्रेगनेंसी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है। सीमा ने अपनी प्रेगनेंसी पर चुपके तोड़ते हुए कहा है कि “मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं यह मेरा निजी मामला है। मैं सबको बताना भी नहीं चाहती हूं बोलूंगी तो नजर लग जाती है। इसलिए मैं इस बारे में और अधिक नहीं कहूंगी” सीमा हैदर की खबरों को पूरी तरह से मन नहीं किया है और ना ही सही बताया है। सीमा हैदर के अनुसार किसी को भी उनकी निजी जिंदगी में इंटरेस्ट नहीं लेना चाहिए।

सीमा हैदर ने लहराया भारत का झंडा

पाकिस्तान सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सीमा हैदर भारत का झंडा लहराती हुई नजर आ रही है। सीमा हैदर ने इस दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगे हैं और हिंदुस्तान जिंदाबाद भी कहा है। तो दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी सीमा हैदर अपने ही देश पाकिस्तान के मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं।

Read More-भारत के अंजू ने मनाया पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस, नसरुल्लाह के साथ काटा केक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles