Tuesday, April 16, 2024

‘ये मेरे लिए मर गई… ,जिंदा बेटी को थाने में पिता ने पहनाया कफन, मुस्लिम लड़के से भागकर की थी शादी

MP News: मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक हिंदू लड़की ने मुस्लिम लड़की से भाग कर शादी कर ली तो पिता ने जिंदा बेटी को थाने में ही कफन पहना दिया और कहा कि यह मेरे लिए मर गई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह मामला नाहरगढ़ थाने का है जहां एक युवती ने भागकर मुस्लिम युवक के साथ प्रेम विवाह किया। युवती के पिता ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जब लड़की को थाने बुलाया गया तो परिजनों ने उसे घर चलने के लिए कहा लेकिन उसने उस लड़के से रिश्ता तोड़ने से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने उसे थाने में ही कफन ओढ़ा कर माला पहना दी।जब लड़की को थाने बुलाया गया तो परिजनों ने उसे घर चलने के लिए कहा लेकिन उसने उस लड़के से रिश्ता तोड़ने से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने उसे थाने में ही कफन ओढ़ा कर माला पहना दी।

बेटी के पिता ने कही ये बात

युवती के पिता ने कहा कि मेरी लड़की कॉलेज में पढ़ती थी। करीब डेढ़ साल पहले कॉलेज जाते समय बस स्टैंड के पास से लापता हो गई। हमें पता नहीं चला कि उसका अपहरण हो गया है या वह किसी के साथ चली गई है। करीब डेढ़ साल बाद लड़की थाने पहुंची इस दौरान उसके साथ वकील और दस्तावेज भी मौजूद थे। उसका फैसला ना तो मुझे मंजूर है और ना ही समाज को मैंने अपनी बेटी को मरा समझकर कपड़े पहनाकर अंतिम विदाई दे दी है।

सस्पेंड हुए दो कांस्टेबल और एक एएसआई

आपको बता दे पहले तो पिता ने अपनी बेटी को बंधन तोड़ कर लौट आने की गुहार लगाई लेकिन जब बेटी नहीं मानी तो उसने गुस्से में आकर उसे कफन पहना दिया ।हालांकि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन हरकत में आया और उसने लापरवाही बरतने को लेकर 2 कांस्टेबल और 1 एएसआई को सस्पेंड कर दिया है।

Read More-Shoaib Ibrahim ने बेटे के नाम को लेकर किया खुलासा, Dipika Kakkar ने बताया किस पर गया है बेबी ब्वॉय

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles