Sunday, July 21, 2024

Anju-Nasrullah Video: सामने आई दुल्हन के लिबास में अंजू का वीडियो, क्या हो गया निकाह ?

Anju-Nasrullah News: धीरे धीरे अंजू और नसरुल्ला की लव स्टोरी एक अनसुलझी पहेली बनती नजर आ रही है. पहले तो नसरुल्ला ने बोला था कि उन दोनों का शादी करने के बारे में कोई भी विचार नहीं है और अंजू 20 अगस्त को वीजा की अवधि समाप्त होते ही भारत लौटेगी. पर अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे अंजू और नसरुल्लाह के निकाह का पहला वीडियो कहा गया है. इसके अतिरिक्त इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि अंजू ने इस्लाम को स्वीकार लिया है और उसे नगद राशि और जमीन बतौर गिफ्ट मिली है.

दोनों का यह वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्विटर पर साझा किया है. इल वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘संभवतः यह शादी की पारंपरिक पोशाक में अंजू का पहला वीडियो है.’ वीडियो में दिखाई दे रही महिला को अंजू बताया जा रहा है, मास्क पहने और शादी के कपड़ों में दिखाई दे रही है. इस वीडियो की पुष्टि ये पोर्टल नहीं कर रहा है.

अंजू ने स्वीकार कर लिया इस्लाम

इनके बीच ऐसा दावा किया जा रहा है कि अंजू (34) ने इस्लाम स्वीकार करने के बाद 25 जुलाई को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले में अपने दोस्त नसरुल्ला (29) से निकाह कर लिया. अब अंजू का नाम फातिमा हो गया है.

शनिवार को खैबर पख्तूनख्वा में बने एक रियल एस्टेट कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहसिन खान अब्बासी अंजू और नसरुल्ला से मिले . मोहसिन खान अब्बासी ने अंजू को एक चेक दिया, इसकी धनराशि के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया. इसके अतिरिक्त अंजू को 2,722 वर्ग फुट जमीन के काजग भी दिए. फिलहाल वो पाकिस्तान में आराम से रह पाए.

मोहसिन खान अब्बासी ने बोला कि, ‘अंजू ने भारत से पाकिस्तान तक यात्रा की और अपना नया वैवाहिक जीवन शुरू करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया. हम अपने धर्म में उसका स्वागत करने और उसकी शादी की बधाई देने के लिए यहां आए हैं.’

इस तरह हो गई दोस्ती

ज्ञात हो कि नसरुल्ला और अंजू की दोस्ती 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी. वैध वीजा पर अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सूबे के कबाइली जिले ऊपरी दीर में नसरुल्ला से मिलने पहुंची है. पाकिस्तान के गृह मंत्रालय द्वारा नयी दिल्ली में बने पाकिस्तानी उच्चायोग को भेजे गए आधिकारिक दस्तावेज के अनुसार, अंजू को केवल ऊपरी दीर जिले के लिए 30 दिन का वीजा मंजूर करने का निर्णय किया है.

Read More-लखनऊ में कुत्तों के झुंड ने छात्र पर बोला हमला, गंभीर रूप से घायल हुआ बच्चा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles