Tuesday, April 23, 2024

लखनऊ में कुत्तों के झुंड ने छात्र पर बोला हमला, गंभीर रूप से घायल हुआ बच्चा

Lucknow News: लखनऊ में इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है। अब लोगों को सड़कों पर निकलना भी दुश्वार हो गया है। शनिवार देर रात मजलिस सुनने जा रहा है सातवीं के छात्र फरहान को कुत्तों ने दौड़ा लिया और पीछे से कुर्ता मुंह में भरकर गिरा दिया। बच्चा जोर जोर से चिल्लाने लगा और इसी बीच कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला बोल दिया।

हाथ ,पैर और कमर में भी काटा

बच्चे पर जब कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया तो वह चिल्लाने लगा। कुत्तों के झुंड ने हाथ और कमर के साथ पैर में भी काटा है। बच्चे की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े सभी लोगों ने बच्चे को बचा लिया उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसका इलाज करने के बाद घर भेज दिया गया।

नगर निगम के खिलाफ बेहद गुस्से में है लोग

वही कुत्तों के आतंक से परेशान स्थानीय लोगों ने नगर निगम पर आक्रोश जताया है। फरहान के मामा मोहसिन ने बताया कि उसके बहनोई सादिक मेहंदी फीलखाना रोड पर रहते हैं। शनिवार को मोहर्रम पर देर रात भांजा मछली सुनने जा रहा था तभी चौराहे पर एक जनरल स्टोर्स के पास खड़े कुत्तों ने उसे दौड़ा लिया। भांजा गिर गया तब तक पास खड़े चार से पांच अन्य कुत्ते दौड़ पड़े और कई जगह उसे काट लिया। मोहसिन ने बताया कि जनरल स्टोर के मालिक के यहां तो आवारा कुत्ते पाले हुए हैं। वह आए दिन किसी न किसी पर हमला किया करते हैं।

Read More-Indian Railways ने कर दी ट्रेन की बौछार, इस खुशी में चलेंगी 266 स्‍पेशल ट्रेनें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles