Sunday, July 21, 2024

मणिपुर के बाद बंगाल से दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, 2 महिलाओं को सरेआम निर्वस्त्र कर भीड़ ने बेरहमी से पीटा

Bangal Violence: अभी हाल ही में मणिपुर से एक ऐसा वीडियो सामने आया था जिससे पूरे देश में हंगामा मच गया। मणिपुर की घटना के बाद अब बंगाल से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दो आदिवासी महिलाओं को निर्वस्त्र कर भीड़ बेरहमी से पीट रही है। यह घटना कथित तौर पर बुधवार की बताई जा रही है इस वीडियो को बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित माल वालों ने सोशल मीडिया पर शनिवार को शेयर किया है।

पश्चिम बंगाल से रुह कंपा देने वाला वीडियो है सामने

बुधवार की घटना का एकत्रित वीडियो बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मलवीय ने शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि,’यह भयानक घटना 19 जुलाई की सुबह हुई थी महिलाएं सामाजिक रुप से हाशिए पर रहने वाली समुदाय से थी और एक उन्मादी भीड़ उनके खून की प्यासी थी उसमें एक त्रासदी की आशंका थी। जिससे ममता बनर्जी का दिल टूट जाना चाहिए था और केवल आक्रोश जताने के बजाय वह कार्रवाई कर सकती थी क्योंकि वह बंगाल की गृह मंत्री भी हैं।’वही आपको बता दी इस घटना पर राज्य की महिला एवं बाल स्वास्थ्य मंत्री शशि पांजा ने भी उत्तर दिया है।

मंत्री शशि पांजा ने कहा ये बात

शशि पांजा ने इस पर जवाब देते हुए कहा,’स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है और कथित अपराधियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। भाजपा इसे बेवजह राजनीतिक मुद्दा बना रही है। मालदा में महिलाओं पर हमले के बारे में भाजपा की ओर से यह दावा ऐसे समय किया जा रहा है जब शुक्रवार को दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने एक और दावा किया था। वही इस पर पुलिस ने कहा कि महिलाएं उस दिन मालदा जिले की बामनगोला के बाजार में अपना सामान बेचने गई थी और लोगों को उन पर चोरी का संदेह था।

Read More-Manipur Violence: महिलाओं ने इंफाल में दिखाया प्रचंड रूप, किया रोड ब्लॉक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles