Wednesday, May 22, 2024

खौफनाक था मंजर! बस के अंदर धूं-धूं कर जल गए 26 यात्री, हादसे में बचे यात्री ने सुनाई आपबीती

Buldhana Bus Fire: महाराष्ट्र के बुलाना जिले में शुक्रवार देर रात हुई दर्दनाक दुर्घटना में 26 यात्रियों की मौत हो गई है। इस दर्दनाक घटना पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है। वही इस खौफनाक हादसे में बचे एक यात्री ने आपबीती सुनाई है उसने बताया कि कैसे लोग धू धू कर जलने लगे। स्थानी पुलिस के मुताबिक महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर एक यात्री बस में आग लगने से 26 यात्रियों की मौत हो गई। इस बस में 33 लोग सवार थे एक निजी ट्रैवल्स की बस नागपुर से पुणे जा रही थी रास्ते में सिंदखेडाराजा के पास शुक्रवार देर रात करीब 1:30 पर बस डिवाइडर से टकरा गई।

यात्री ने बताया खौफनाक मंजर

इस हादसे में बचे एक व्यक्ति ने बताया कि,’बस का 1 टायर फट गया और गाड़ी में तुरंत आग लग गई देखते ही देखते आग इतनी फैल गई की लोग जलने लगे। मैं और मेरे बगल में बैठे एक यात्री पिछले हिस्से की खिड़की तोड़कर जान बचाने में सफल रहे। मैं नागपुर से औरंगाबाद के लिए विदर्भ ट्रेवल्स की बस में चढ़ा था। समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेस पर दुर्घटना होने के तुरंत बाद बस पलट गई और उसमें आग लग गई बस में धमाका होने के तुरंत बाद तीन से चार लोग खिड़की तोड़कर भाग निकले।’

अगर रुक जाते लोग तो बचाई जा सकती थी जाने

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि अगर राजमार्ग पर दूसरे वाहनो ने वहां पर रुक कर मदद कर दी होती तो शायद कुछ लोगों की और जान बच जाती। वहीं कुछ अन्य स्थानीय लोगों ने बताया, अंदर मौजूद यात्री सिरसिया तोड़ने की कोशिश कर रहे थे हमने लोगों को जिंदा जलते देखा… आग इतनी भीषण थी कि हम कुछ नहीं कर सकते अगर राजमार्ग से गुजर रहे वाहन समय रहते मदद कर देते तो जान बचाई जा सकती थी।

Read More-पति के साथ पत्नी ने सोने से किया, तो चाकू गोदकर कर दी हत्या, आरोपी बोला- उसके किसी के साथ अवैध संबंध

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles