Saturday, June 22, 2024

बिल्ली को जान से मारने की धमकी देकर मासूम बहन के साथ दुष्कर्म करता रहा चचेरा भाई, ऐसे सच्चाई आई सामने

World News: भाई बहन का रिश्ता बहुत ही पवित्र माना जाता है। चचेरे भाई-बहन भी एक सगे भाई- बहन की तरह होते हैं। हर भाई अपनी बहन की रक्षा करता है और उसकी देखभाल की जिम्मेदारी उठाता है। लेकिन इस समय अमेरिका के लाॅन्ग आईलैंड से बहुत ही हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक भाई चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करता रहा जब सच्चाई सामने आई तो सभी के होश उड़ गये।

मासूम बहन के साथ दुष्कर्म करता रहा भाई

दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार 20 साल के युवक ने चचेरी बहन से रेप की बात को खुद कबूली। जिस बहन के साथ उसने दरिंदगी की सारी हदें पार कि वह सिर्फ 5 साल की थी। पुलिस ने बताया कि जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसने उसकी बिल्ली को मार डालने की धमकी दी और उसके साथ हैवानियत करता रहा। कई बार उसने उसे मासूम के सगे भाई के सामने रेप किया। लॉन्ग आईलैंड की एक अदालत ने कहा कि, पीड़िता के माता-पिता बाहर गए थे और उसने अपने बच्चों की देखभाल करने की जिम्मेदारी उसे युवा को सौंप उसने रक्षा करने के बजाय उसी के साथ हैवानियत शुरू कर दी। अदालत ने कहा कि मासूम लड़की के साथ रेप की घटना 2018 में शुरू हुई।

ऐसे सच्चाई आई सामने

आरोपियों की पोल 2022 के मार्च के महीने में खुली। जब माता-पिता घर आए तो उन्होंने अपने बच्चों को भयभीत पाया तो उन्हें युवक पर शक पैदा हुआ उसके बाद उन्होंने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

Read More-बाथटब में नहाते हुए इस हसीना का वीडियो हो गया था वायरल, मच गया था हड़कंप, लोगों ने सुनाई थी खरी-खोटी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles