Thursday, July 25, 2024

‘वर्ल्ड कप को उड़ता हुआ देखा और पकड़ लिया…’ फाइनल में विनिंग कैच लेने के बाद क्या बोले सूर्यकुमार यादव?

Surya Kumar Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए t20 विश्व कप 2024 खेलते हुए नजर आए हैं t20 विश्व कप 2024 में सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। T20 विश्व कप 2024 के फाइनल मुकाबले में भले ही सूर्यकुमार यादव का बल्ला ना चला हो लेकिन सूर्यकुमार यादव एक कैच लेकर टीम इंडिया के लिए एक बड़े मैच विनर बन गए हैं। फाइनल की आखिरी ओवर में सूर्यकुमार यादव ने एक आश्चर्यजनक कैच लिया था। इसके बाद अपने कैच को लेकर सूर्यकुमार यादव ने बड़ा बयान दिया है।

सूर्यकुमार यादव ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में सूर्यकुमार यादव से t20 विश्व कप 2024 को लेकर सवाल किए गए। सूर्य कुमार यादव से पूछा गया कि जब उन्होंने कैच लिया तब उनके दिमाग में क्या चल रहा था? जिस पर सूर्यकुमार यादव ने जवाब देते हुए कहा “मैं वाकई नहीं जानता था कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा था। मैं वर्ल्ड कप को उड़ता हुआ देख रहा था और मैंने बस उसे पकड़ लिया। मैं उस पल में देश के लिए कुछ खास करने के लिए आभारी हूं। यह गॉड का प्लान था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

कैच लेकर सूर्यकुमार यादव क्यों बने हीरो?

आपको बता दे कि साउथ अफ्रीका को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन की जरूरत थी और इस दौरान बल्लेबाजी पर डेविड मिलर खड़े हुए थे। डेविड मिलर जिस तरह के बल्लेबाज है वह मैच को साउथ अफ्रीका के पक्ष में ले जा सकते थे। हार्दिक पांड्या के खिलाफ 20 में ओवर की पहली ही गेंद पर डेविड मिलर ने एक बड़ा शॉट खेला। इसके बाद गेंद सीधा बाउंड्री लाइन के बाहर जा रही थी तभी अचानक सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही शानदार कैच लपक लिया। अगर उस गेंद पर छक्का चला जाता तो साउथ अफ्रीका मैच को जीत सकती थी। लेकिन सूर्यकुमार यादव ने कैच पड़कर मैच को भारत के पक्ष में कर दिया।

Read More-अचानक इन तीन खिलाड़ियों को आया Team India से बुलावा, जिंबॉब्वे दौरे पर किया गया शामिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles