Friday, July 26, 2024

रन आउट होने के बाद नाराज हुए Virat Kohli! गुस्से में मैदान पर पटका बैट, देखें वीडियो

Ind vs Wi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने काफी लंबे समय से विदेश में कोई भी शतक नहीं लगाया था। जिसके बाद विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में अपने इस इंतजार को खत्म कर दिया है और शानदार शतक लगाया है। लेकिन शतक लगाने के बाद विराट कोहली रन आउट का शिकार हो गए हैं। रन आउट होने के बाद विराट कोहली के चेहरे पर मायूसी देखी गई है और वह ना खुश नजर आए हैं इस दौरान विराट कोहली ने मैदान पर बल्ला भी पटकते हुए दिखाई दिए हैं।

विराट कोहली हुए रन आउट

आपको बता दें कि टीम इंडिया के सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब उस दौरान नॉन स्ट्राइक पर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा खड़े थे। विराट कोहली ने 99 वे ओवर की दूसरी गेंद पर एक शॉट खेला और रन लेने के लिए दौड़े। लेकिन इस दौरान रविंद्र जडेजा और विराट कोहली के बीच थोड़ा कंफ्यूजन हो गया। जिस कारण विराट कोहली कुछ धीमा हो गया और फिर दौड़ पड़े। लेकिन वेस्टइंडीज के खतरनाक तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ गेंद को डायरेक्ट स्टंप मार देते हैं और विराट कोहली रन आउट हो जाते हैं।

आउट होने के बाद निराश हुए विराट कोहली

इस वायरल वीडियो में रन आउट होने के बाद विराट कोहली के चेहरे पर निराशा साथ देखी जा सकती है। विराट कोहली मैदान पर बाहर निकलते समय गुस्से में अपना बैट भी पटकते हैं। रन आउट होने के कारण विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ 121 रन पर आउट हो गए और वह लंबी पारी खेलने में चुक जाए। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली अपना 500वा इंटरनेशनल मैच खेल रहे हैं।

Read More-Virat Kohli ने शतक लगाकर जीता क्रिकेट के भगवान का दिल! सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया पोस्ट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles