Saturday, July 27, 2024

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज दौरे पर चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, टेस्ट के बाद वनडे में भी किया डेब्यू

Ind vs Wi: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक तेज गेंदबाज की किस्मत खोल दी है। वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को टेस्ट के बाद अब वनडे में भी डेब्यू करने का मौका कप्तान रोहित शर्मा ने दे दिया है।

मुकेश कुमार ने किया वनडे डेब्यू

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार पहली बार वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल किए गए हैं। पहले वनडे Mukesh Kumarमैच में मुकेश कुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दे दिया गया है। मुकेश कुमार भारतीय टीम की तरफ से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली बार अपना वनडे इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने कराया टेस्ट डेब्यू

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। मुकेश कुमार ने पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेलकर Mukesh Kumar अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था इस मैच में मुकेश कुमार ने 2 विकेट भी चटकाए हैं। मुकेश कुमार ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है।

READ MORE-21 साल के खिलाड़ी ने ठोका टीम इंडिया में वापसी का दावा! लगाया शानदार शतक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles