Tuesday, June 25, 2024

विश्व कप से पहले Team India के इस दिग्गज खिलाड़ी पर लगा बैन, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Team India: भारतीय टीम विश्व कप की तैयारी में जुटी हुई है। भारतीय टीम ने विश्व कप से पहले होने वाले एशिया कप 2023 को जीत लिया है इसके बाद भारतीय टीम अब 5 अक्टूबर से अपनी ही सरजमीं पर वर्ल्ड कप खेलने जा रहे हैं। लेकिन आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि अचानक टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी के ऊपर बैन लगा दिया गया है।

इस खिलाड़ी पर अचानक लगा बैन

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस समय इंग्लैंड में काउंटी लीग खेल रहे हैं। लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने चेतेश्वर पुजारा के खिलाफ एक बड़ा एक्शन लिया है। चेतेश्वर पुजारा को काउंटी क्रिकेट लीग के एक मैच के लिए cheteshwar pujaraबैन लगा दिया गया है। चेतेश्वर पुजारा को खेल आचरण के उल्लंघन करने के कारण बैन लगाया है। चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट लीग का अगला मैच नहीं खेल पाएंगे।

WTC Final में खेला था आखिरी मैच

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से आखरी बार जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल मुकाबले में नजर आए थे। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया cheteshwar pujaraके बल्लेबाज के चेतेश्वर पुजारा ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था जिस कारण उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। टीम इंडिया से बाहर होने के बाद चेतेश्वर को जा रहा है। इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट लीग खेल रहे हैं।

Read More-विराट की नकल करते नजर आए Ishan Kishan, फिर किंग कोहली ने किया ऐसा काम, वायरल हो गया वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles