Saturday, July 27, 2024

आयरलैंड दौरे पर Team India में वापसी करेगा यह खतरनाक तेज गेंदबाज! चोट के कारण चल रहा था बाहर

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के एक महीने बाद वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है। वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा। जिसके बाद टीम इंडिया आयरलैंड का दौरा करेंगे। अगस्त में भारत और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। आपको बता दें कि तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के एक खतरनाक गेंदबाज की वापसी हो सकती है।

इस गेंदबाज की होगी टीम इंडिया में वापसी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर टीम इंडिया के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। बताया जा रहा है कि जसप्रीत Jasprit bumrahबुमराह आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। लेकिन अभी तक बीसीसीआई की तरफ से किसी भी प्रकार का आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन जानकारी के अनुसार जसप्रीत बुमराह कई महीनों बाद आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

ऐसा रहा है बुमराह का इंटरनेशनल करियर

अगर जसप्रीत बुमराह के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 30 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें बुमराह ने 128 विकेट चटकाए हैं। जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया की तरफ से 60 T20 मैच भी खेले हैं टी20 Jasprit bumrahमैचों में जसप्रीत बुमराह ने 70 अपने नाम किए हैं। जसप्रीत बुमराह के वन डे करियर की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से अभी तक 72 वन डे इंटरनेशनल मैचों में 121 विकेट चटकाए हैं। जसप्रीत बुमराह का इंटरनेशनल करियर बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है।

Read More-BCCI ने किया Asian Games 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान, रिंकू-यशस्वी सहित इन 15 खिलाड़ियों को मिला मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles