Saturday, July 27, 2024

वर्ल्ड कप में धमाल मचाएगी भारत का ये खतरनाक गेंदबाज, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

World Cup 2023: क्रिकेट के कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी विश्व कप पर अपनी नजरे गड़ाए हुए हैं। विश्व कप 2023 में सभी क्रिकेट टीम में अपना शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम में विश्व कप 2023 में एक से बढ़कर एक खतरनाक खिलाड़ियों को मौका दिया है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के एक गेंदबाज को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

कुलदीप यादव की पाक क्रिकेटर ने की तारिफ

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंतिखाब आलम ने भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। पाकिस्तान टीम के दिग्गज क्रिकेटर इंतिखाब आलम ने कुलदीप यादव की तारीफ में कसीदे खड़े हैं और कहा है कि मेरे हिसाब से कुलदीप यादव वर्ल्ड कप में शामिल होने वाले सभी स्पिनरों में से kuldeep Yadavसर्वश्रेष्ठ हैं। कुलदीप यादव वर्ल्ड कप 2023 में बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। कुलदीप यादव भारतीय टीम को अपनी गेंदबाजी से मजबूत बना रहे हैं।

टीम इंडिया के प्रदर्शन पर कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 7 साल बाद भारत दौरे पर आई है। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंतिखाब आलम ने भारतीय क्रिकेट टीम पर बयान देते हुए कहा है कि भारतीय टीम ने एशिया कप में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है जिस kuldeep Yadavतरह से भारतीय टीम ने एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में श्रीलंका को हराया है वह बहुत ही बड़ी बात है। जिस कारण वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होगा।

Read More-वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज दिखाते हैं कमाल, लगाए हैं सबसे ज्यादा शतक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles