Saturday, July 27, 2024

आखिरी T20 में होगी इस खतरनाक ऑलराउंडर की प्लेइंग XI में एंट्री! अभी तक नहीं मिला सीरीज में एक भी मौका

Ind vs Aus: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में अभी तक बीसीसीआई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में युवा खिलाड़ियों का प्रयोग किया है। सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर बीसीसीआई इस समय युवा खिलाड़ियों को अपना हुनर दिखाने का अवसर दे रही है जिस कारण लगातार मैचों में कप्तान सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में बदलाव करना पड़ रहा है। आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज के मैच में भी सूर्यकुमार यादव एक बड़ा बदलाव कर सकते हैं। इस खतरनाक खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन में एंट्री हो सकती है।

आखिरी मैच में इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका!

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे को सिलेक्टर्स में ऑस्ट्रेलिया सीरीज में मौका दिया है। लेकिन अभी तक शिवम दुबे को सूर्यकुमार यादव के कप्तानी में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। T20 सीरीज की आखिरी shivam dubeमैच में ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे को कप्तान सूर्यकुमार यादव प्लेइंग 11 में शामिल कर सकते हैं। शुभम दुबे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी T20 मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

ऐसा रहा शिवम दुबे का करियर

शिवम दुबे ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना पहला इंटरनेशनल मैच साल 2019 में खेला था। इसी साल शिवम दुबे ने वनडे और T20 इंटरनेशनल मैच में डेब्यू किया था। शिवम दुबे ने टीम इंडिया की तरफ से अभी तक एक वनडे मैच खेला है। shivam dubeजिसमें उन्होंने 9 रन बनाए। गेंदबाजी में उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। इसके साथ शिवम दुबे ने 18 T20 इंटरनेशनल मैचों में 152 रन बनाए हैं इसके साथ उन्होंने गेंदबाजी में छह विकेट भी लिए हैं। शिवम दुबे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना 19 वा इंटरनेशनल मैच खेल सकते हैं।

Read More-वनडे वर्ल्ड कप न खेलने पर छलका अक्षर पटेल का दर्द, कहा- ‘खुद को साबित करने की…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles