Friday, July 26, 2024

तारक मेहता की इस हसीना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बिकनी पहनकर शेयर की हॉट तस्वीरें

Aradhana Sharma: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल को टेलीविजन का सबसे सुपरहिट टीवी सीरियल माना जाता है। 2008 में शुरू हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक तारक मेहता उल्टा चश्मा टीवी सीरियल के दीवाने हैं। आपको बता दे कि तारक मेहता उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में कई फेमस एक्टर्स ने अपनी दमदार एक्टिंग दिखाई है। तारक मेहता उल्टा चश्मा की इस फेमस हसीना ने अपनी बिकनी की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

इस एक्ट्रेस ने शेयर की बिकनी की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री आराधना शर्मा आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। आराधना शर्मा को उनके फैंस तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद करते हैं। आराधना शर्मा ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अपने कुछ बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। आराधना शर्मा की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में आराधना शर्मा बिकनी पहनते हुए अपना हॉट फिगर प्लांट करते हुए दिखाई दे रही हैं।

बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं आराधना

टेलीविजन की अभिनेत्री आराधना शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। अगर हम आराधना शर्मा की निजी जिंदगी की बात करें तो आराधना शर्मा का सोशल मीडिया अकाउंट उनके बोल्ड अवतार से भरा पड़ा हुआ है। आराधना शर्मा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। जिस कारण आराधना शर्मा को टेलीविजन की सबसे बोल्ड अभिनेत्री में से एक माना जाता है।

Read More-इस हसीना के गाने को रिमेक करने जा रही Sunny Leone, सोशल मीडिया पर शेयर किया टीजर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles