Saturday, July 27, 2024

एशिया कप के आगामी मैचों में होगा बड़ा बदलाव! कोलंबो में हुए बाढ़ जैसे हालात

Asia Cup 2023: बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की सुरक्षा के कारण अपने सभी खिलाड़ियों को एशिया कप 2023 से खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं भेजा है जिस कारण आईसीसी ने भारत के सभी मैच एशिया कप 2023 में श्रीलंका में आयोजित किए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। आपको बता दे कि एशिया कप 2023 के शेड्यूल में बदलाव किया जा सकता है। क्योंकि श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं।

बदला जाएगा एशिया कप का शेड्यूल!

इस समय श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में लगातार बारिश हो रही है जिस कारण कुछ जगह पर जैसे हालात हो गए हैं। कोलंबो में मौसम विभाग के अनुसार अगले कई दिन तक भारी बारिश हो सकती है। एशिया कप 2023 के कई मैच Asia Cup 2023 कोलंबो में खेले जाने हैं। जिसके कारण आईसीसी इस समय एशिया कप 2023 के कुछ मैचों में बदलाव करने की सोच रही है। एशिया कप के कुछ मैच कोलंबो की जगह कहीं अन्य जगहों पर स्थानांतरित किया जा सकते हैं।

भारत-पाकिस्तान का मैच हो चुका है रद्द

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच 2 सितंबर को मुकाबला खेला गया। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी नहीं कर पाए और मैच को रद्द करना पड़ा। रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ Ind vs Pakटॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था इसके बाद पाकिस्तान को 267 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन पाकिस्तान टीम बारिश के कारण एक भी गेम नहीं खेल पाई और मैच रद्द करना पड़ा इसके बाद दोनों टीमों को एक-एक पॉइंट दे दिया गया है।

Read More-अचानक Asia Cup 2023 से बाहर हुए Jasprit Bumrah, श्रीलंका से लौटे देश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles