Sunday, July 21, 2024

टेस्ट सीरीज से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, यह खतरनाक खिलाड़ी हुआ बाहर

Eng vs Aus: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय एशेज सीरीज खेल रही है। एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड को लगातार दो मैचों में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। आपको बता दें कि इसी बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है क्योंकि इंग्लैंड टीम के खतरनाक खिलाडी एशेज सीरीज से बाहर हो गया है।

यह खिलाड़ी हुआ चोटिल

आपको बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए 15 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है। तीसरे Ollie Popeटेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज ओली पोप चोटिल होने के कारण बाहर हो गए। ओली पोप को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

नाथन लियोन भी हो चुके हैं बाहर

आपको बता दें कि एशेज सीरीज में इंग्लैंड के अलावा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को भी एक बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि दूसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन चोटिल हो गए थे जिस कारण Nathan Lyonनाथन लियोन इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है जिस कारण उसे मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दोनों मैच जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है।

Read More-वेस्टइंडीज के बाहर होते ही इस टीम ने की World Cup 2023 में एंट्री, 9 विकेट से मैच जीतकर किया क्वालीफाई

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles