Saturday, July 27, 2024

RCB के इस फेमस क्रिकेटर के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

Cricketer: भारत में विश्व कप 2023 का आगाज होने जा रहा है। विश्व कप खेलने के लिए 9 क्रिकेट टीमें भारत आने वाली हैं। विश्व कप के लिए सभी क्रिकेट टीम में अपने-अपने खिलाड़ियों को तैयार कर रही हैं विश्व कप 2023 का पहला मैच 5 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। आपको बता दे कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक स्टार क्रिकेटर ने अपने फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। आरसीबी का यह खतरनाक खिलाड़ी पिता बन गया है।

पिता बने ग्लेन मैक्सवेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खतरनाक खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने हाल ही में अपने फैन्स को बहुत बड़ी जानकारी दी है ग्लेन मैक्सवेल ने एक पोस्ट सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस पोस्ट में ग्लेन मैक्सवेल ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। ग्लेन मैक्सवेल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है। पहली बार ग्लेन मैक्सवेल पिता बन गए हैं। पिता बनने के बाद ग्लेन मैक्सवेल को उनके फैंस ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vini Maxwell (@vini.raman)

2022 में की थी शादी

ऑस्ट्रेलिया टीम के खतरनाक क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने साल 2022 में 18 मार्च के दिन शादी की थी। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने विनी रमन के साथ तमिल रीति रिवाज के अनुसार शादी की थी। क्योंकि उनकी पत्नी विनी रमन भारतीय मूल की निवासी हैं। ग्लेन मैक्सवेल अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत दौरा करने वाले हैं।

Read More-टीम को अचानक लगा पड़ा झटका, यह खतरनाक खिलाड़ी एशिया कप से हुआ बाहर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles