Friday, July 26, 2024

IND W vs BAN W: 20 ओवर में 95 रन बनाकर भी Team India ने जीता मैच, आखरी ओवर में गिराए बांग्लादेश के 4 विकेट

Ind W vs Ban W: भारतीय महिला क्रिकेट टीम और बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के बीच इस समय तीन मैचों की सीरीज खेली जा रही है। तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश महिला टीम के खिलाफ दूसरा T20 मैच जीत लिया है। टीम इंडिया को इस रोमांचक मुकाबले में 8 रनों से जीत हासिल हुई है।

भारत ने बांग्लादेश को 8 रनों से हराया

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ बांग्लादेश की महिला गेंदबाजों ने बहुत ही घातक गेंदबाजी की है। जिस कारण भारतीय महिला बल्लेबाजों ने बांग्लादेश महिला गेंदबाजों के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज के दूसरे T20 मैच में आठ विकेट के नुकसान पर महज 95 रन बनाए हैं। जिसके बाद बांग्लादेश को जीत के लिए 96 रनों की जरूरत थी। लेकिन भारतीय महिला क्रिकेट टीम के गेंदबाजों ने बहुत ही कसी हुई गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश के बल्लेबाजों को महज 87 रनों पर ढेर कर दिया है जिसका टीम इंडिया को इस मैच में 8 रनों से जीत हासिल की है।

आखिरी ओवर में गिरे चार विकेट

भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में बांग्लादेश से को जीत के लिए आखिरी ओवर में 9 रनों की जरूरत थी और उसके हाथ में 4 विकेट भी थे। इस दौरान भारत की तरफ से आखरी ओवर महिला गेंदबाज दीप्ति शर्मा को सौंपा गया। इस ओवर में दीप्ति शर्मा ने महज 1 रन खर्च किया और 3 विकेट चटकाए। जिस कारण आखिरी ओवर में चार विकेट गिरे और बांग्लादेश टीम ऑल आउट हो गई। जिस कारण भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है।

Read More-वेस्टइंडीज के खिलाफ नई टेस्ट जर्सी में उतरेगी Team India, फैंस को नहीं पसंद आया लुक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles