Saturday, July 27, 2024

IPL 2024 से पहले मुसीबत में पड़े SRH के बल्लेबाज, मॉडल के सुसाइड केस में पुलिस करेगी पूछताछ

Tanya Singh Suicide Case: भारत में होने वाले आईपीएल 2024 के लिए सभी खिलाड़ी तैयारी में जुट गए हैं। आईपीएल 2024 में टेस्ट टीम में फाइनल का खिताब जीतने के लिए मैच खेलेगी। आपको बता दे कि आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज के लिए मुसीबतें खड़ी हो गई है। क्योंकि हैदराबाद के इस क्रिकेटर से एक मॉडल के सुसाइड केस में पुलिस को सवाल करेगी।

मॉडल के सुसाइड केस में आया अभिषेक शर्मा का नाम

फेमस मॉडल तान‍िया शर्मा ने बीती रात 20 फरवरी को सुसाइड कर ली है। इसके बाद आप फेमस मॉडल तान‍िया शर्मा के सुसाइड केस की पुलिस छानबीन कर रही है। इसी बीच तान‍िया शर्मा के सुसाइड केस में आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले अभिषेक शर्मा का नाम आया है क्योंकि बताया जा रहा है कि तान‍िया शर्मा ने सुसाइड से पहले आखिरी कॉल अभिषेक शर्मा को ही की थी। जिस कारण स्थानीय पुलिस अभिषेक शर्मा के साथ पूछताछ करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन है अभिषेक शर्मा?

अभिषेक शर्मा की उम्र 23 साल है और वह इस समय आईपीएल खेलते हैं। अभिषेक शर्मा मुख्य रूप से एक बल्लेबाज हैं और वह पार्ट टाइम स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं। आईपीएल में अभिषेक शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से काफी क्रिकेट खेला है। अभिषेक शर्मा ने अभी तक आईपीएल के 47 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 893 रन बनाए हैं और गेंदबाजी में उन्हें सिर्फ 9 विकेट ही मिले हैं।

Read More-किंग कोहली के दूसरी बार पिता बनने से खुश हुई पाकिस्तान की आवाम, पड़ोसी देश में बांटी गई मिठाइयां

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles