Saturday, July 27, 2024

तीसरे वनडे में रोहित-विराट की होगी प्लेइंग XI में वापसी, हार्दिक और गिल सहित इन प्लेयर्स को मिलेगा आराम

Ind vs Aus: वर्ल्ड कप से पहले दो मैचों के लिए कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया था। रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई शानदार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भी भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती दो मैचों में शानदार जीत हासिल की है। इसके बाद आज 27 सितंबर को भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में वापसी होने जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कई खिलाड़ियों को तीसरे वनडे मैच में आराम भी दिया जाएगा।

रोहित और विराट की होगी तीसरे वनडे में वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में टीम इंडिया की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। तो वही शानदार फार्म में चल रहे विराट कोहली भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम Ind vs Ausकी प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे। इसके अलावा कुलदीप यादव को भी वर्ल्ड कप से पहले आखिरी मैच में शामिल किया जाएगा। जसप्रीत बुमराह की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है।

गिल सहित इन खिलाड़ियों को दिया जा सकता है आराम

भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज शुभमन गिल बहुत ही शानदार फार्म में चल रहे हैं। जिस कारण वर्ल्ड कप से पहले शुभमन गिल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में आराम दिया जाएगा। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर और तेज गेंदबाज Ind vs Ausमोहम्मद शमी को भी आराम दिया जा सकता है मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में 5 विकेट चटकाए थे। हार्दिक पांड्या को तीसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा। अक्षर पटेल होने के कारण तीसरे वनडे मैच से बाहर हो चुके हैं।

Read More-24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी बनाएगा सर्वाधिक रन, वर्ल्ड कप को लेकर AB de Villiers की भविष्यवाणी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles