Thursday, July 25, 2024

‘हमारी बेटी को सबसे बड़ी चिंता थी कि…’,टीम इंडिया के चैंपियन बनने पर अनुष्का शर्मा ने लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

Anushka Sharma: कल सभी भारतीयों के लिए एक ऐतिहासिक दिन था। 29 जून 2024 को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच t20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से शिकस्त देते हुए वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया है। सालों के बाद या सूखा खत्म हुआ जिसके बाद आज पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई है। हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है। टीम इंडिया की जीत पर बॉलीवुड की एक्साइटमेंट थमने का नाम नहीं ले रही है। टीम इंडिया की जीत के बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है।

अनुष्का शर्मा ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

टीम इंडिया की जीत की बधाई देते हुए अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ उन्होंने लिखा कि,”सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोता देख हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता थी कि सभी के पास कोई गले लगाने के लिए तो है…हां, मेरी डार्लिंग, उन्हें 1.5 बिलियन लोगों ने गले लगाया है। क्या कमाल जीत और क्या लीजेंड अचीवमेंट है!! चैंपियन्स-बधाई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

पति विराट पर लुटाया प्यार

t20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर ढेर सारा प्यार लुटाया है। अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली की तिरंगे झंडे में एक तस्वीर शेयर करते हुए स्पेशल नोट लिखा,”और…मैं इस आदमी को प्यार करती हूं| बहुत खुशकिस्मत हूं कि तुम्हें अपना ‘घर’ बुलाती हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अब जाओ और मेरे इसे सेलिब्रेट करने के लिए स्पार्कलिंग वाटर का ग्लास लेकर आओ। अनुष्का शर्मा का विराट कोहली के लिए यह क्यूट और स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।”

Read More-याद रहेगी तुम्हारी बादशाहत… भारत को वर्ल्ड चैंपियन बना रोहित ने T20 इंटरनेशनल को कहा अलविदा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles