Monday, April 15, 2024

पाकिस्तान में क्रिकेट टीम के मालिक की हुई मौत, खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Team Owners Suicide: पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय वनडे वर्ल्ड कप के लिए बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत में होने वाले वनडे विश्वकप के लिए भारत दौरे को राजी नहीं हुई थी लेकिन फिर आईसीसी की वजह से अब वनडे विश्व कप खेलने के लिए पाकिस्तान को भारत आना पड़ेगा। आपको बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि पाकिस्तान में एक क्रिकेट टीम के मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

टी20 फ्रेंचाइजी के मालिक ने की आत्महत्या

आपको बता दें कि पाकिस्तान में क्रिकेट लीग को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि पाकिस्तान सुपर लीग की टीम मुल्तान सुल्तांस के मालिक की अचानक मौत हो गई है। मुल्तान सुल्तान के मालिक आलमगीर तरीन ने खुद को गोली Alamgir Tareenमारकर आत्महत्या कर ली है। पाकिस्तान सुपर लीग की फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तान के मालिक आलमगीर तरीन 63 वर्ष के थे। 63 वर्ष की उम्र में उन्होंने अपनी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली और खुदकुशी कर ली।

मोहम्मद रिजवान है टीम के कप्तान

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तांस की कप्तानी मोहम्मद रिजवान करते हैं। मोहम्मद रिजवान Alamgir Tareenपाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक स्टार ओपनर बल्लेबाज हैं। मुल्तान सुल्तांस के मालिक ने सुसाइड नोट में बताया है कि वह काफी लंबे समय से एक बीमारी से ग्रसित चल रहे थे जिसके बारे में उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को भी नहीं बताया था।

Read More-वेस्टइंडीज के बाहर होते ही इस टीम ने की World Cup 2023 में एंट्री, 9 विकेट से मैच जीतकर किया क्वालीफा

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles