Home खेल सालों बाद दिखा MS Dhoni का पुराना अंदाज, माही की न्यू हेयर...

सालों बाद दिखा MS Dhoni का पुराना अंदाज, माही की न्यू हेयर स्टाइल ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल

महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। आपको बता दे इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक नई हेयर स्टाइल रखी है। महेंद्र सिंह धोनी की इस नई हेयर स्टाइल में सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

0
MS Dhoni New Look

MS Dhoni New Look: भारतीय टीम को विश्व विजेता बनने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं रह गए हैं। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने आखिरी बार विश्व कप का खिताब जीता था। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को चैंपियन बनाया था जिस कारण आज महेंद्र सिंह धोनी करोड़ो भारतीयों के दिलों पर राज कर रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। आपको बता दे इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक नई हेयर स्टाइल रखी है। महेंद्र सिंह धोनी की इस नई हेयर स्टाइल में सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

पुराने अंदाज में दिखे एम एस धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन वायरल तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी की हेयर स्टाइल सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी का फिल्म लंबे समय बाद एक बार फिर से बड़े बालों में नजर आए हैं। इन वायरल तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक चश्मा लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान माही ने अपने बाल काफी बड़े कर रखे हैं और नई हेयर स्टाइल बना रखी है।

सालों पहले रखे थे लंबे बाल

आपको बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी ने जब भारतीय क्रिकेट टीम में अपने क्रिकेट करियर का आगाज किया था तब पूरी दुनिया महेंद्र सिंह धोनी के लंबे बालों की दीवानी थी। कई क्रिकेट फैंस ने उसे समय महेंद्र सिंह धोनी की लंबे बालों वाली स्टाइल को खूब पसंद किया था। क्रिकेट फैंस आज भी महेंद्र सिंह धोनी को लंबे बालों में देखकर बहुत खुश हो जाते हैं।

Read More-वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में इस टीम से होगा भारत का सामना! यूनिवर्स बॉस ने की बड़ी भविष्यवाणी

Exit mobile version