Saturday, July 27, 2024

IPL 2024 से पहले लखनऊ ने किया बड़ा ऐलान, Nicholas Pooran को दी ये बड़ी जिम्मेदारी

IPL 2024 LSG: करोड़ों क्रिकेट प्रेमी 22 मार्च से होने वाले आईपीएल 2024 का इंतजार कर रहे हैं। 22 मार्च को आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। जिसको लेकर सभी टीम अपनी-अपनी तैयारी कर रही है। आपको बता दे कि आईपीएल 2024 से पहले लखनऊ सुपरजाइंट्स में बहुत बड़ा ऐलान किया है और वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज निकोलस पूरन को ये बड़ी जिम्मेदारी देती है।

निकोलस पूरन बने उप कप्तान

लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से आज बड़ा ऐलान किया गया है। जिसमें लखनऊ फ्रेंचाइजी ने बताया है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर निकोलस पूर्ण को आईपीएल 2024 में उप कप्तान बनाया गया है। केएल राहुल आईपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स की कप्तानी करेंगे। केएल राहुल की गैर मौजूदगी में लखनऊ सुपर जायंट्स की कमान निकोलस पूरन के हाथों में चली जाएगी।

जयपुर में लखनऊ का राजस्थान से होगा सामना

आपको बता दे कि लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल 2024 में अपना पहला मुकाबला जयपुर में खेलेगी जयपुर में केएल राहुल के कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना 24 मार्च को संजू सैमसन के कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स से होगा। आईपीएल 2023 के सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन किया था और सेमीफाइनल में पहुंच गई थी लेकिन मुंबई के हाथों लखनऊ को नॉकआउट मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

Read More-‘मेरे को इससे फर्क नहीं पड़ता…’ ट्रोलर्स पर Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles