Friday, July 26, 2024

काव्या मारन के गले लगे केन विलियमसन, मैच रद्द होने के बाद की SRH की मालकिन से मुलाकात

GT vs SRH: आईपीएल 2024 का 66वा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना था। लेकिन बारिश से क्रिकेट फैंस का खेल बिगाड़ दिया है। क्योंकि बारिश की वजह से बिना कोई भी गेंद फेंके सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच रद्द कर दिया गया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज केन विलियमसन  हैदराबाद की मालकिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के मालकिन काव्या मारन गुजरात टाइटंस के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन से मुलाकात करते दिखाई दे रही हैं।

विलियमसन के गले लगी काव्या

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच रद्द होने के बाद स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन को काव्या मारन के साथ देखा गया है। काव्या मारन और केन विलियमसन का वीडियो खुद सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि केन विलियमसन काव्या मारन के पास जाते हैं जिसके बाद वह काव्य मरण के गले मिलते हैं। व्यापार यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

प्ले ऑफ में पहुंची हैदराबाद

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा है सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों के आगे कई बड़े रिकॉर्ड टूटे हैं। जिस कारण आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। अभी भी सनराइजर्स को एक मैच खेलना है।

Read More-क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के सिक्योरिटी गार्ड ने सरकारी बंदूक से खुद को मारी गोली, हुई मौत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles