Home खेल अचानक Asia Cup 2023 से बाहर हुए Jasprit Bumrah, श्रीलंका से लौटे...

अचानक Asia Cup 2023 से बाहर हुए Jasprit Bumrah, श्रीलंका से लौटे देश

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एशिया कप से बाहर हो गए हैं। जसप्रीत बुमराह देश लौट आए हैं।

0
Jasprit Bumrah

Team India:भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 में अपना पहला मैच खेला है। लेकिन बारिश के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को रद्द करना पड़ा जिस कारण आईसीसी ने एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान को एक-एक पॉइंट दे दिया है। लेकिन इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एशिया कप से बाहर हो गए हैं। जसप्रीत बुमराह देश लौट आए हैं।

एशिया कप से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद टीम इंडिया के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अचानक एशिया कप 2023 से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कोलंबो से मुंबई लौट आए। पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को बारिश के कारण जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी भी नहीं कर पाए थे। जसप्रीत बुमराह के अचानक बाहर हो जाने से क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

काफी लंबे समय बाद की थी वापसी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से बाहर चल रहे थे। काफी लंबे समय बाद जसप्रीत बुमराह आयरलैंड तौर पर टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे आयरलैंड दौरे पर जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया की कमान संभालते हुए शानदार प्रदर्शन भी किया था। इसके बाद जसप्रीत बुमराह को एशिया कप के स्क्वाड में मौका दिया गया था। जसप्रीत बुमराह को भारतीय टीम का एक सीनियर गेंदबाज माना जाता है।

Read More-Shubman Gill का कटेगा Team India से पत्ता? हो सकती है Rohit Sharma के जिगरी दोस्त की वापसी

Exit mobile version