Home खेल फिर से टीम इंडिया के लिए खेलेंगे ईशान किशन! दोस्त की वजह...

फिर से टीम इंडिया के लिए खेलेंगे ईशान किशन! दोस्त की वजह से ही खुल सकती है किस्मत

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद अब ईशान किशन की वापसी की बात होने लगी है। लेकिन ईशान किशन की वापसी को लेकर एक शर्त भी रखी गई है।

0
Ishan Kishan:

Ishan Kishan: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन शानदार टैलेंट होने के बाद भी भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की बात ना मानने की वजह से उनका नाम सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी हटा दिया गया था जिसके बाद वह लगातार भारतीय टीम से भी बाहर चल रहे हैं। लेकिन घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद अब ईशान किशन की वापसी की बात होने लगी है। लेकिन ईशान किशन की वापसी को लेकर एक शर्त भी रखी गई है।

ईशान किशन की किस शर्त पर होगी वापसी?

सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि ईशान किशन की वापसी भारतीय क्रिकेट टीम में हो सकती है और उन्होंने हाल ही में दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक भी लगाया है। बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली T20 सीरीज में ईशान किशन को टीम इंडिया में फिर से शामिल किया जा सकता है। यह तभी संभव हो सकता है जब भारतीय टीम के सिलेक्टर्स शुभमन गिल को T20 सीरीज में आराम दें।

गिल को मिलेगा आराम

बीसीसीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार शुभमन गिल को टेस्ट सीरीज के बाद T20 सीरीज से आराम दिया जा सकता है जिसमें बताया गया है कि “ शुभमन गिल को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा। अगर मैच देखें, तो तीन टी20 मैच 7, 10 और 13 अक्टूबर को खेले जाएंगे। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट 16 अक्टूबर से शुरू होगा। इसलिए तीन दिन के अंदर, गिल को आराम देना अहम होगा।”

Read More-टेस्ट टीम में इस खिलाड़ी को मौका देकर BCCI ने कर दी बड़ी गलती! गवांनी नहीं पड़ सकती है टेस्ट सीरीज

Exit mobile version