Sunday, April 14, 2024

अमित शाह से मिले Hardik Pandya, केंद्रीय गृहमंत्री के साथ किया क्रिकेट लीग का उद्घाटन

Hardik Pandya: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों में रहने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। हार्दिक पांड्या मैदान पर अपने प्रदर्शन के दम पर पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजा चुके है। आपको बता दे कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इसके बाद हार्दिक पांड्या और अमित शाह ने एक क्रिकेट लीग का उद्घाटन भी किया है।

अमित शाह से हार्दिक पांड्या ने की मुलाकात

गुजरात की राजधानी गांधीनगर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तरफ से क्रिकेट लीग का उद्घाटन किया गया है। गांधीनगर लोकसभा प्रीमियर लीग के उद्घाटन में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अभी गृहमंत्री अमित शाह के साथ मौजूद रहे हैं। अमित शाह ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से क्रिकेट लीग के उद्घाटन की कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें हार्दिक पांड्या के साथ वह दिखाई दे रही हैं। इसके साथ गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा “आज अहमदाबाद में गाँधीनगर लोकसभा प्रीमियर लीग (GLPL) का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व में देशभर में ‘सांसद खेलकुद स्पर्धा’ का आयोजन किया जा रहा है और इसके तहत ही गाँधीनगर लोकसभा प्रीमियर लीग शुरू हुई है। मुझे विश्वास है कि गाँधीनगर लोकसभा की 7 विधानसभाओं के बीच खेला जाने वाला यह क्रिकेट टूर्नामेंट, क्षेत्र में खेल की संस्कृति और एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने में उपयोगी साबित होगा।”

मैदान से दूर चल रहे हार्दिक

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आखरी बार क्रिकेट के मैदान पर वनडे विश्व कप 2023 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे जिसके बाद चोट गंभीर होने के कारण हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन अब उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के सीजन में मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं लेकिन इस बात को लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती।

Read More-Virat Kohli सच में है क्रिकेट के किंग, ICC ने दिया साल 2023 के वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर का खिताब

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles