Home खेल वनडे में इतिहास रचने से चुके Hardik Pandya, पाकिस्तान के खिलाफ खेली...

वनडे में इतिहास रचने से चुके Hardik Pandya, पाकिस्तान के खिलाफ खेली 87 रनों की पारी

बारिश के कारण पाकिस्तान टीम बल्लेबाजी नहीं कर पाई और मैच को रद्द करना पड़ा। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ पारी खेली है।

0
178
hardik pandya

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को एशिया कप 2023 में टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के कप्तानी में पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। लेकिन दुर्भाग्य से भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश के कारण धुल गया। भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए थे लेकिन बारिश के कारण पाकिस्तान टीम बल्लेबाजी नहीं कर पाई और मैच को रद्द करना पड़ा। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ पारी खेली है।

हार्दिक पांड्या ने खेली धमाकेदार पारी

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने अपने बल्लेबाजी से बहुत ही निराश किया। क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ एक समय ऐसा था जब भारतीय टीम ने अपने चार बल्लेबाजों के विकेट महज 64 रन पर ही गवा दिए थे। इसके बाद बल्लेबाजी पर ईशान किशन और हार्दिक पांड्या आए। हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने शतकीय किए साझेदारी कर टीम इंडिया को एक मजबूत स्थिति में पहुंचा। पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार अर्ध शतक लगाया है तो वही किशन किशन ने भी हाफ सेंचुरी लगाई है।

शतक नहीं लगा पाए हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के विस्फोटक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ 90 गेंद में 87 रनों की पारी खेली है। 87 रनों की पारी के दौरान हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ सात चौके और एक छक्का लगाया है। लेकिन हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ शतक नहीं पूरा कर पाए। हार्दिक पांड्या ने अभी तक अपने वनडे करियर में एक भी शतक नहीं लगाया है अगर पाकिस्तान के खिलाफ तेरा रन और बना लेते तो हार्दिक पांड्या अपने वनडे करियर का पहला शतक लगा सकते थे।

Read More-भारत-पाक मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर, एक झटके में पलट देते हैं मैच